जनवरी 03, 2017

एचएसएससी (HSSC) : पीजीटी हिस्ट्री सहित अन्य पदों हेतु दस्तावेजों की जाँच एवं साक्षात्कार कार्यक्रम घोषित

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के तहत पीजीटी (हिस्ट्री) (शेष हरियाणा) श्रेणी – 8 सहित अन्य पीजीटी पदों पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन एवं साक्षात्कार कार्यक्रम घोषित कर दिया है. पीजीटी (हिस्ट्री) (शेष हरियाणा) श्रेणी – 8 के पद हेतु उम्मीदवारों के दस्तावेजों का सत्यापन 16 जनवरी, 2017 से 18 जनवरी, 2017 तक पंचकुला में आयोग के कार्यालय में सुबह 9 बजे से किया जायेगा.

📢पीजीटी (हिस्ट्री) (शेष हरियाणा) श्रेणी – 8 परीक्षा परिणाम देखने के लिए क्लिक करें

पीजीटी होम साइंस (शेष हरियाणा) श्रेणी – 9 के पद हेतु उम्मीदवारों के दस्तावेजों का सत्यापन/ साक्षात्कार  19 जनवरी, 2017 को पंचकुला में आयोग के कार्यालय में सुबह 9 बजे से किया जायेगा.

📢पीजीटी होम साइंस (शेष हरियाणा) श्रेणी – 9 परीक्षा परिणाम देखने के लिए क्लिक करें

पीजीटी केमिस्ट्री(मेवात) श्रेणी - 19, पीजीटी जियोग्राफी(मेवात) श्रेणी - 23,पीजीटी फिजिक्स (मेवात) श्रेणी – 28 के उम्मीदवारों के दस्तावेजों का सत्यापन 9 जनवरी, 2017 को पंचकुला में आयोग के कार्यालय में सुबह 9 बजे से किया जायेगा और इसके बाद योग्य उम्मीदवारों का साक्षात्कार 12.1.2017 को आयोग के कार्यालय में आयोजित किया जायेगा. 

📢पीजीटी केमिस्ट्री,जियोग्राफी, फिजिक्स परीक्षा परिणाम देखने के लिए क्लिक करें

उम्मीदवार अपने साथ सभी मूल दस्तावेज, सभी दस्तावेजों की सत्यापित कॉपी और डाउनलोड किये गए आवेदन फॉर्म की स्वयं सत्यापित प्रति लेकर आयोग के कार्यालय में दस्तावेज सत्यापन के लिए उपस्थित हों । उम्मीदवार अपने पद के अनुसार दिए गए लिंक से इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

एचएसएससी (HSSC) : पीजीटी हिस्ट्री सहित अन्य पदों हेतु दस्तावेजों की जाँच एवं साक्षात्कार कार्यक्रम घोषित Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Editor

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें