अगस्त 30, 2016

रोजगार मेले में नौकरी की चाह में उमड़े युवा,देश के विभिन्न जगहों से आई 26 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने युवाओं लिया साक्षात्कार,

ब्यूरो/वाराणसी,क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से चौकाघाट आईटीआई परिसर में लगे रोजगार मेले में विभिन्न पदों पर 2530 अभ्यर्थियों का चयन हुआ।

सहायक निदेशक प्रभाशंकर शुक्ल ने बताया कि डीएम के निर्देश पर लगे मेले में देश के विभिन्न जगहों से आई 26 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने युवाओं का साक्षात्कार किया।

वेलस्पन इंडिया लि. गुजरात,जीफोरएस ग्रुप गुड़गांव, पीएनबी मेटलाइफ कानपुर, वन प्वाइंट वन साल्यूशन सहित अन्य कंपनियों की ओर से लिखित परीक्षा के साथ साक्षात्कार किया। इस दौरान मेला प्रभारी दीप सिंह, दयाराम यादव, वीपी सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।
 
नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं की भीड़ सोमवार को रोजगार मेले में उमड़ी रही। माइक्रोटेक कॉलेज आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में दो दिवसीय मेले के पहले दिन विभिन्न विश्वविद्यालयों-कॉलेजों से आए 1400 से अधिक छात्रों ने पंजीकरण कराया।

इसमें युवाओं को डेढ़ से साढ़े चार लाख रुपये तक के पैकेज पर चयनित किया जाना है। माइक्रोटेक के संकट मोचन स्थित शाखा पर लगे मेले को लेकर युवा बहुत उत्साहित दिखे।

करीब 15 से अधिक नामी-गिनामी कंपनियों के प्रतिनिधियों ने साक्षात्कार कर युवाओं का चयन किया। महासचिव नीरज राजहंस ने बताया फ्लिपकार्ट, अमेजन, इंडिगो एयरलाइंस,माइक्रोसाफ्ट आदि कंपनियों के प्रतिनिधियों ने छात्राओं का चयन किया। बताया कि बीसीए, बीएससी कंप्यूटर साइंस, बायोटेक, बीबीए, एमबीए, एमसीए आदि के विद्यार्थी भाग ले सकते हैं।

रोजगार मेले में नौकरी की चाह में उमड़े युवा,देश के विभिन्न जगहों से आई 26 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने युवाओं लिया साक्षात्कार, Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Editor

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें